लुटेरों ने दिन-दहाड़े लूटे 60 लाख रुपए,गार्ड की हत्या

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2017 03:10:40 PM
60 lakh looted by robbers, killing guard

पटना। बिहार के पटना जिले के बेलछी थाना क्षेत्र में सोमवार को हथियारबंद बदमाशाों ने दिन-दहाड़े एक कैश वैन को लूट लिया और कैश वैन के गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार इस कैश वैन में एक बैंक के करीब 60 लाख रुपए बताए जा रहे हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन हथियारबंद बदमाशों ने ने बाघा टीला गांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में रुपए जमा करने पहुंचे कैश वैन के गार्ड और कर्मचारियों पर अंधाधुंध गोलियां चला दी। इस हमले में कैश वैन के गार्ड की गोली लगने से मौत हो गई व एक अन्य कर्मचारी घायल हो गया।

इसके बाद लुटेरे कैश वैन से 60 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराया है। तत्काल बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं लूट की इतनी बड़ी घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी करवाई, लेकिन अभी तक लुटेरों का कोई पता नहीं चला है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 
वार्ता
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.