5 वर्षीय मासूम का अपहरण कर किया दुष्कर्म, गंभीर हालत में बच्ची अस्पताल में भर्ती

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2017 02:21:03 PM
5 years old girl kidnapped and rape

कोटा। राजस्थान के कोटा जिले के मोडक़ स्टेशन पर सोमवार को एक मासूम का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार मोडक़ स्टेशन में सोमवार शाम पांच वर्षीय बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म किया। इस संबंध में पीडि़त की ओर से थाने में मामला दर्ज करया गया है।

पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट के बाद बच्ची का मेडिकल कराया गया है। उधर मेडिकल में भी बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है। बच्ची अभी सदमे में है और अस्पताल में भर्ती है। पुलिस के अनुसार मोडक़ कस्बे में एक बाजार में फतेहपुर निवासी एक व्यक्ति अपनी पांच वर्षीय बच्ची के साथ खरीददारी करने आया था।

इस दौरान उसने अपनी बच्ची को एक जगह खड़ा कर दिया और खरीददारी करने चला गया। लेकिन जब वह वापस लौटा तो उसे उस जगह बच्ची नहीं मिली। उसने बच्ची की इधर-उधर काफी तलाश की लेकिन उसे बच्ची कहीं नहीं मिली।

इसके बाद व्यक्ति ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी आस-पास के इलाके में बच्ची की तलाश की लेकिन उन्हे भी बच्ची नहीं मिली। उधर पुलिस को स्टॉक बस्ती में एक बच्ची के बेहोशी की हालत में पड़े होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत वहां पहुंची और बालिका को अपने कब्जे लेकर अस्पताल पहुंचाया।

इलाज के बाद थोड़े होश में आई बच्ची ने पुलिस को दुष्कर्म के बारे में जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने अस्पताल बच्ची का मेडिकल करवाया। वहीं मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.