फायर कर ज्वैलर को लूटने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 10:06:11 AM
4 accused of loot arrested by jaipur police

जयपुर। जयपुर की सांगानेर थाना पुलिस ने गत दिनों ज्वैलर को लूटने के मामले में चार जनों को गिरफतार किया है। लूटेरे ज्वैलर पर फायर कर सोने-चांदी के जेवरात व दस हजार रुपए नकद लूट ले गए थे। पुलिस चारों से शहर में हुई अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है। 

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि पुलिस ने महावीर नायक (20) निवासी रायपुर, पाली हाल केसर विहार धाबास थाना करणी विहार जयपुर, दुर्गेश सिंह (23) निवासी आंधी जमारामगढ जिला जयपुर हाल जगदम्बा नगर हिरापुरा पावर हाउस के पीछे धावास अजमेर रोड जयपुर, भरत सिंह (28) निवासी चौथ का बरबाडा सवाई माधोपुर हाल सहायपुरा रोड माल की ढाणी मुहाना, रामलाल काहर (30) निवासी रानीपुरा बूंदी हाल गोपी विहार कॉलोनी गुर्जर की थडी सोडाला जयपुर हैं। 

उन्होंने बताया कि 12 सितम्बर को बम्बाला पुलिया के पास गोर्वधन नगर में साढ़े आठ बजे रामजीलाल सुनार पुत्र नाथूलाल दुकान से पडौसी डॉ. सुरेन्द्र कुमार गुप्ता के साथ मोटर साईकिल पर बैठकर अपने घर गोर्वधन नगर जा रहा था। दुकान से थोड़ा आगे ही घर की गली में मुडते ही एक कार व एक मोटर साईकिल पर 6-7 लोग आए और फायर कर ज्वैलर के चाकू लगाकर बैग छीनकर ले गए। बैग में सोने-चांदी के जेवरात तथा 10 हजार रुपए नकद लूटकर ले गए थे। लूट के बाद सांगानेर पुलिस ने जांच के लिए टीम गठित की गई। 

उन्होंने बताया कि आरोपियों के किसी वारदात की फिराक में सीतापुरा आने की सूचना पर सीतापुरा पुलिया के नीचे से चारों को गिरफ्तार किया है। चारों ने पूछताछ में अन्य तीन युवकों के साथ मिलकर ज्वैलर रामजीलाल सोनी को चाकू मारकर व गोली चलाकर लूट करना स्वीकार किया है।

बैंक लूट में भी किया जा चुका गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में आया बदमाश रामलाल कहार पूर्व में भी बैक लूट में थाना दबलाना व सदर बूंदी में गिरफ्तार हुआ है। वह करणी विहार जयपुर व थाना बिजोलिया भीलवाडा से फरार चल रहा है। इसके अलावा भरत सिंह करणी विहार से नकबजनी के मामले में फरार चल रहा है। दुर्गेश सिंह पूर्व में करणी विहार थाना व शिप्रापथ थाने में नकबजनी व वाहन चोरी में गिरफतार हुआ है। 

पुलिस पूछताछ में पता लगा कि इन्होंने महेशनगर, मानसरोवर, श्यामनगर, करणी विहार, सांगानेर, मुहाना तथा बिजोलिया भीलवाडा थाना इलाके में वाहन चोरी, डकैती, लूट, नकबजनी की करीबन एक दर्जन वारदाते की है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.