कोहरे के कारण 20 गाडिय़ां टकराईं, बाल-बाल बचे अभय चौटाला

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 09:34:46 AM
20 injured in 20 vehicle pile up due to fog in Karnal National Highway 1

करनाल। करनाल नेशनल हाइवे-1 पर घने कोहरे कारण 20 गाडिय़ां आपस में एक-दूसरे से टकरा गई। इस हादसे में हरियाणा विधानसभा में नेता विपक्ष आईएनएलडी विधायक अभय सिंह चौटाला की फॉच्र्युनर गाड़ी भी घने कोहरे के चलते कुछ गाडिय़ों से भिड़ गई। हालांकि, गनीमत रही कि चौटाला इस हादसे में बाल-बाल बच गए।

Pic: ईशांत की हुई प्रतिमा, युवी-धोनी सहित कई दिग्गज हस्तियां पहुंची

वहीं, उनके गनमैन समेत करीब 20 लोगों को चोटें आई हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार सुबह चंड़ीगढ़ से दिल्ली जा रहे अभय चौटाला जैसे ही करनाल की सीमा में गांव रायपुर रोडान के पास पहुंचे तो आगे पीछे 20-30 गाडिय़ों की लाइन थी। अचानक किसी एक गाड़ी ने ब्रेक लगाया तो 20 गाडियां आपस में टकरा गईं।

अब आएंगे प्लास्टिक के नोट, इन 5 शहरों में होगा फिल्ड ट्रायल

घटना के बाद हाइवे पैट्रोलिंग, क्रन, एंबुलेंस टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद गाडिय़ों को सडक़ से हटवाया गया। इस दौरान काफी लंबा जाम भी लग गया। बाद में करनाल पहुंचकर चौटाला ने कहा कि सरकार देखे कि कोहरे के दौरान हाइवे पर पूरी सुरक्षा रहे।

‘सफर’ पर कोहरे की मार, ये ट्रेन और फ्लाइट्स लेट

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.