ज्वैलर्स की दुकान से सोने की अंगूठियां ले उड़े दो युवक

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 01:26:37 PM
14-rings-stolen-from-jewelry-shop

ब्यावर। राजस्थान के ब्यावर तहसील के पीपलिया बाजार में स्थित एक ज्वैलरी की दुकान ज्वैलरी खरीदने आए दो युवकों ने करीब दो लाख की साने की अंगूठियों पर हाथ साफ कर दिया। जानकारी के अनुसार एक ज्वैलरी की दुकान में बालियां खरीदने आए दो युवकों ने सोने की 14 अंगूठियों को चुरा कर ले गए। इस संबंध में ज्वैलर ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

बारिश और ओलावृष्टि से गिरा तापमान, किसान परेशान

वहीं सोने की अंगूठियां चुराते हुए दोनों युवकों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। ज्वैलर्स के अनुसार उसकी राजलक्ष्मी ज्वैलर्स के नाम से एक दुकान है। दुकान पर गुरुवार को दो युवक बालियां दिखाने की बात कहकर अंदर आए।

एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

उस समय दुकान पर एक महिला बैठी थी। महिला ने जब दोनों युवकों को बेटे के आने के बाद ज्वैलरी दिखाने की बात कही। इस दौरान दोनों ही महिला से ज्वैलरी दिखाने की बात पर अड़ गए। महिला ने उनकी बातों में आकर उन्हे ज्वैलरी का बोक्स दिखाया तो दोनों शातिर युवकों ने महिला को अपनी बातों में लगाकर वहां से सोने की अंगूठियों की एक थेली चुरा ली।

मुख्यमंत्री ने राजस्थान के विकास में सदन, प्रदेशवासियों का सहयोग मांगा

वहीं युवक सोने की अंगूठियां चुराने के कुद समय बाद ही वहां से फरार हो गए। पुलिस के अनुसार हमने सीसीटीवी फुटेज में देखा है कि दोनों युवक इस वारदात को अंजाम देने से पहले यहां रैकी करने आए थे। रैकी करने के बाद शातिर युवक दुकान पर महिला को बैठे देखकर दुकान में घुस गए और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

हनुमानगढ़: भीषण हादसे में डेढ़ दर्जन लोगों की मौत, पांच घायल

सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.