जयपुर में 12वीं के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में टीचर पर लगाए गंभीर आरोप

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 04:28:41 PM
12th class student committed suicide in jaipur 

जयपुर। जयपुर के करणीविहार थानाक्षेत्र में एक निजी स्कूल के 12वीं कक्षा के छात्र ने अपने किराये के घर में कार पार्किंग के टिनशेड से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस जांच अधिकारी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि सीकर के बोपतपुरा गांव निवासी बनवारी लाल बाजिया 17 ने कल रात अपने किराये के घर में कार पार्किंग के टिन शेड से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह अपने बड़े भाई के साथ किराये के घर में रहता था। देर रात तक दोनों पढ़ रहे थे।
उन्होंने बताया कि भाई के सोने के बाद उसने आत्महत्या की। आज सुबह भाई की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल पहुंचाया।

कुमार ने बताया कि शव के पास मिले सुसाइड नोट में मृतक छात्र ने अपने स्कूल के दो अध्यापकों पर कोचिंग के लिये दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिये शव परिजनों को सौंप दिया गया।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में फिलहाल सीआरपीसी की धारा 174 के तहत घटना दर्ज की गई है। परिजनों की ओर से मामला दर्ज कराने के बाद जांच शुरू की जायेगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.