गया में 10 वीं कक्षा की छात्रा के साथ बलात्कार

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 12:40:52 PM
10th grade student raped

गया। बिहार में गया जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में 10 वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि कल देर शाम कुछ अपराधियों ने ऑटो रिक्शा से भदेजा मोड़ के निकट 15 वर्षीय एक किशोरी को गंभीर स्थिति में उतार दिया और फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक स्थानीय लोगों ने किशोरी को थाना पहुंचाया जिसके बाद उसे इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। किशोरी एक निजी विद्यालय में 10 वीं कक्षा की छात्रा है जो कल वरिष्ठ छात्र-छात्राओं की विदाई समारोह में शामिल होने स्कूल गई थी।

सूत्रों ने बताया कि किशोरी जिले के विष्णुपद थाना क्षेत्र के चांद चौरा मुहल्ला की निवासी है। छात्रा के बयान पर मंगलवार को मुफ्फसिल थाना में वजीरगंज थाना क्षेत्र के हेमजा गांव निवासी मंटू यादव के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। लडक़ी का मेडिकल जांच कराया गया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.