108 कॉल सेंटर के 4 कर्मचारियों पर हमला, कर्मचारियों ने किया कार्य का बहिष्कार

Samachar Jagat | Monday, 20 Feb 2017 11:21:53 AM
108 call center 4 workers attacked, the workers to boycott work

जयपुर। राजधानी जयपुर के झालाना इलाके में स्थित 108 एम्बुलेंस कॉल सेंटर के कार्यरत चार कर्मियों पर कुछ युवकों द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार झालाना सांस्थानिक क्षेत्र स्थित 108 एम्बुलेंस कॉल सेंटर के चार कर्मचारियों पर शनिवार देर रात कुछ युवकों ने डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में कॉल सेंटर के तीन कर्मचारियों को चोटें आई है।

घरेलू झगड़े के चलते पति ने पत्नी की हत्या की

वहीं कॉल सेंटर के कर्मचारियों पर किए गए हमले से आक्रोशित अन्य कर्मचारियों ने रविवार को कार्य का बहिष्कार कर दिया। जिससे एम्बुलेंस से पहुंचने वाले मरीजों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। वहीं घायलों के अलावा एक दिव्यांग ने झाडिय़ों में छिपकर अपनी जान बचाई। दिव्यांग ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज करवाया है।

शिविरों में जारी किए बिजली के घरेलू कनेक्शन

दिव्यांग द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार दिव्यांग कर्मचारी मिंटू और उसके तीन साथी हंसराज, शिवम और प्रदीप कही जा रहे थे। इस दौराना वो एक चाय की थड़ी पर रूके जहां चार युवकों ने उनको रोक कर डंड़ों से हमला कर दिया। हमले के दौरान दिव्यांग कर्मचारी वहां से निकलकर झाडिय़ों में जा छिपा और अपनी जान बचाई। दिव्यांग ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर घटना की जानकारी दी।

अलवर जिले में झगड़े में हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल कर्मचारियों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं इस घटना से गुस्साएं अन्य कर्मचारियों ने रविवार को कार्य का बहिष्कार कर दिया। जिस कारण मरीजों को परेशानी उठानी पड़ी। फिल्हाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।


युवक का जला हुआ शव मिलने से फैली सनसनी

थोथी घोषणाओं के बजाय हकीकत पर टिका हो बजट : पायलट

राजकोट में सड़क दुर्घटना में एक मरा, एक घायल


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.