सिंडिकेट बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के लिए भर्ती

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 02:07:38 PM
Syndicate Bank recruitment for Specialist Officer

सिंडिकेट बैंक ने विशेषज्ञ अफसरों (स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स) की भर्ती के लिए अधिसूूचना जारी की है। बैंक ने 64 पदों पर विभिन्न कार्यक्षेत्रों के  लिए आवेदन मांगे हैं। योग्य उम्मीदवार इसके लिए 1 मार्च से 14 मार्च के बीच आवेदन कर सकते हैं।

बैंक के रिक्त पदों का विवरण

क्र. सं. पद का नाम पदों की संख्या
1. प्रबंधक (कानून) 12
2. उधार प्रबंधक (सीए) 31
3. टेक्निकल अधिकारी (सिविल) 15
4. टेक्निकल अधिकारी (इलेक्ट्रिकल) 06


आयु सीमा : प्रबंधक (कानून) के लिए उम्मीदवार की आयु 21 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अन्य पदों के लिए आवेदक की आयु 21 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अनुसूचित जाति (एससी) और अनुसूचित जनजाति (एसटी) के उम्मीदवार को आयु में 5 पर्ष की अतिरिक्त छूट दी जाएगी। अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) को 3 वर्ष की छूट दी जाएगी और यह अशक्त पीडब्ल्यूडी उम्मीदवार के लिए 10 वर्ष की होगी।

शैक्षणिक योग्यता : प्रबंध (कानून) के लिए आवेदक कानून (एलएलबी) में स्नातक होना चाहिए। प्रबंधक (सीए) के लिए आवेदक चार्टर्ड अकाउंटेंट पास आउट होना चाहिए। टेक्निकल अधिकारी के लिए आवेदक पास कम से कम 50 प्रतिशत अंकों के साथ सिविल/इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बी-टेक/बीई की डिग्री होनी चाहिए। इसमें एससी, एसटी, ओबीसी और पीडब्ल्यूडी के लिए 45 प्रतिशत है।

चयन प्रक्रिया : उम्मीदवार का चयन ऑनलाइन टेस्ट और साक्षात्कार के आधार पर होगा।

आवेदन की फीस : एसटी, एससी और पीडब्ल्यूडी के उम्मीदवार को 100 रुपए की फीस का भुगतान करना होगा और सामान्य और अन्य के लिए यह 600 रुपए है। फीस का भुगतान मास्टर और वीसा के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से ऑनलाइन किया जा सकता है।

ऑनलाइन फॉर्म भरने और फीस का भुगतान की तारीख 1 मार्च
ऑनलाइन फाॉर्म भरने और फीस का भुगतान  की अंतिम तिथि 14 मार्च
फॉर्म में एडिट करने की अंतिम दिनांक 14 मार्च
फॉर्म का मुद्रण प्राप्त करने की अंतिम समय 29 मार्च

 

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें

भर्ती का विज्ञापन देखने के लिए यहां क्लिक करें

ओबीसी के सर्टिफिकेट के लिए यहां क्लिक करें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.