पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्डः 10वीं के नतीजे किए जारी

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2017 12:26:03 PM
Punjab School Education Board 10th result issued

नई दिल्ली। बोर्ड परीक्षाओं के नतीजों का लगातार आना जारी हैै। हर राज्य के बोर्ड, स्कूलों के खुलने से पहले अपने रिजल्ट जारी कर रहे है, ताकि काॅलेज और हाई सैंकडरी स्कूलों में शुरू होने वाले एडमिशन प्रोसेस में स्टूडेंट को किसी भी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

सोमवार को पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड की 10वीं क्लास की परीक्षा का रिजल्ट जारी किया गया। रिजल्ट 57.50 फीसदी रहा। हर बार की तरह इस बार भी दसवीं कक्षा में लड़कियों ने ही बाजी मारी है।

श्रुति वोहरा ने 98.77 प्रतिशत अंक हासिल कर पहला स्थान हासिल किया है। जबकि अमित यादव 98.62 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे स्थन पर रहे। 

स्पोर्ट्स कैटेगिरी में अमनदीप वर्मा ने पहला स्थान, ज्योति पंवार ने दूसरा स्थान जबकि नैन्सी ने तीसरा स्थान हासिल किया है। परीक्षा में इस बार 3 लाख से अधिक स्टूडेंट्स बैठे थे जिनमें 1 लाख 90 हजार स्टूडेंट्स पास हुए हैं। स्‍टूडेंट्स अपना रिजल्‍ट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट pseb.ac.in पर 23 मई को चेक कर सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.