पीजी कोर्स शुरू किया IMI-दिल्ली में 

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 08:39:23 AM
PG COURSE IN IMI-DELHI

दिल्ली स्थित इंटरनेशनल मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट (आईएमआई) ने स्त्रातकोत्तर पाठ्यक्रमों के लिए दाखिला प्रक्रिया शुरू करने की घोषणा की है। कई पीजीडीएम पाठ्यक्रम नेशनल बोर्ड ऑफ एक्रेडिटेशन (एनबीए) द्वारा और अंतरराष्ट्रीय तौर पर प्रतिष्ठित एसोसिएशन ऑफ एमबीए (एएमबीए) द्वारा मान्यता प्राप्त हैं। अगले शैक्षिक वर्ष के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म स्वीकार करने की अंतिम तिथि 12 दिसंबर, 2016 है। 

सैलेरी कैश मिलने पर 500-1000 के नोट मिलने का क्या होगा असर ?

इस साल नई दिल्ली कैम्पस ने मैनेजमेंट में दो वर्ष की अवधि के तीन स्त्रातकोत्तर पाठ्यक्रम पेश किए हैं, जिनमें ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट एवं बैंकिंग एंड फाइनेंशियल सर्विसेज, 15 महीने का एक्जीक्यूटिव एजुकेशन इन मैनेजमेंट (एक्स-पीजीडीएम) और फेलोशिप प्रोग्राम इन मैनेजमेंट (एफपीएम) शामिल हैं। इनके लिए प्रवेश प्रक्रिया दिसंबर से शुरू होगी।

सर्दियों में ऐसे करेंगे पढाई तो नींद बिलकुल नही आएगी 

इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष (एडमिशन) डॉ शैलेंद्र निगम ने कहा, हमारा मकसद ऎसी शिक्षा प्रदान करना है जो छात्रों की पेशेवर क्षमता बढ़ाने में मददगार हो। हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारी चयन प्रक्रिया समग्र और पारदर्शी हो और संभावित छात्रों के रवैये, योग्यता और वैचारिक ज्ञान को उचित महत्व दिया जाए।

READ MORE :

ब्लैकबेरी ने पेश किए दो नए मोबाइल, कीमत 21,990 रूपए से शुरू

एलो एप में गूगल नें शामिल किए नए फीचर

व्हाट्सएप पर वीडियों कॉलिंग के लिए अपनाए ये स्टेप्स



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.