पतंजलि में नौकरियों की बहार,ऐसे कीजिए आवेदन

Samachar Jagat | Saturday, 18 Feb 2017 11:57:35 AM
Patanjali jobs in springtime make such application

नई दिल्ली। बाबा रामदेव की पतंजलि अब उन लोगों के लिए खुशखबरी लेकर आईं है, जो नौकरी की तलाश में बेरोजगार बैठे हैं। आपको बता दें कि इंडियन बाजारों में पूरी तरह से पतंजलि अपनी पैठ बना चुकी है। पतंजलि अब हजारों लोगों को रोजगार देकर उनकी जिंदगी बदलने जा रही है। जानकारी के मुताबिक रामदेव अपना व्यापार और ज्यादा बढ़ाने जा रहे हैं इसके लिए पतंजलि की ओर से 8907 पदों के लिए भर्तियां निकाली गई है।

इन पदों पर निकली हैं भर्तियां
रामदेव की पतंजलि योग पीठ ने अलग-अलग पदों के लिए 8907 नौकरियां निकाली है। इसके लिए प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, फैक्ट्री वर्कर, कलर्क, इंजीनियर तथा अन्य पदों पर नियुक्ति होने जा रही है। इसके लिए पतंजलि ने इच्छुक आवेदकों से आवेदन करने को कहा है। यहां नौकरी के लिए वेतन तथा अन्य सुविधाएं शैक्षणिक योग्यता और अनुभव के आधार पर तय किया जाएगा।

पद के अनुसार आवेदन के लिए योग्यता 10वीं 12वीं पास, ग्रेजुएट, इंजीनियर इत्यादि की डिग्रियां तय की गई है। लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को उनकी योग्यता और काम के आधार पर वेतन तय किया जाएगा।

पतंजलि में भर्तियां, ऐसे कीजिए आवेदन
अगर आपको भी पतंजलि योगपीठ के इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए पतंजलि की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आप patanjali.ayu.college@gmail.com पर अपना आवेदन कर सकते हैं। ये है पतंजलि में भर्तियाँ - दोस्तों अगर आप भी नौकरी की तलाश में बेरोजगार बैठे हैं, तो पतंजलि आपके लिए लेकर आया है बहुत हीं सुनहरा अवसर। बिना देरी किए जल्द अप्लाई कीजिए। हो सकता है कि आपको ये नौकरी मिल जाए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.