ट्रेनी पदों के लिए आवेदन दे नेशनल इंस्टिट्यूट फॉर लोकोमोटर डिसेबिलिटी में 

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 04:23:04 PM
national institute for lokomotor disability

नेशनल इंस्टिट्यूट फॉर लोको मोटर डिसेबिलिटी(दिव्यांगजन) ने ट्रेनी के 12 रिक्त पदों हेतु आवेदन आमंत्रित किया है. योग्य उम्मीदवार इस पद पर नियुक्ति के लिए 17 एवं 18 नवंबर 2016 को आयोजित किये जाने वाले स्क्रीनिंग जांच में शामिल हो सकते हैं। 

क्लास 12 तक दी जाये मुफ्त शिक्षा, न्यू एजुकेशन पॉलिसी की मांग

महत्वपूर्ण तिथि:
स्क्रीनिंग जांच की तिथि- 17 एवं 18 नवंबर 2016
पदों का विवरण:
कुल रिक्त पद- 12

पद के अनुसार आवश्यक शैक्षणिक योग्यता निर्धारित की गयी है जो इस प्रकार है- हाउस स्टाफ(रेजिडेंशियल) के पद हेतु आवेदन के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त मेडिकल कॉलेज/संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होना आवश्यक है। 

सामान्य ज्ञान : 'कलम के सिपाही' है कलाम 

साक्षात्कार विवरण:
सभी योग्य भारतीय नागरिकों से उपर्युक्त पदों हेतु आवेदन किया गया है जिनपर पूरी तरह संविदा के आधार पर नियुक्ति की जाएगी. इच्छुक उम्मीदवार सभी आवश्यक दस्तावेजों की मूल प्रति एवं छायाप्रति के साथ डायरेक्टर के ऑफिस में उपस्थित हो सकते हैं. स्क्रीनिंग टेस्ट का आयोजन 17 एवं 18 नवंबर को पूर्वाहन 2:30 बजे से किया जायेगा. इच्छुक उम्मीदवारों को निर्धारित रिपोर्टिंग टाइम से आधे घंटे पूर्व उपस्थित होना चाहिए। 

read more : 

अब सेक्स के लिए नहीं होगी प्रीकॉशन की जरूरत... न सताएगा प्रेगनेंसी का डर

अब घर पर लिजिए स्पा का मजा

क्या आप भी लिव-इन रिलेशनशिप में करते है ये गलती....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.