डीपीएस की छात्र ने बनाया अनोखा बिज़नस ऐप 

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2017 03:48:45 PM
DPS student created a unique business app

दिल्ली पब्लिक स्कूल की बारहवी की छात्र भार्गवी गोयल ने एक खास ऐप बनाया है , जिसके जरिये आप सीधे बिज़नस फर्म से जुड़ सकेंगे। भार्गवी ने इस ऐप का नाम '' ग्लोरिफायर- गिव फायर टू ड्रीम्स '' रखा है। साथ ही इस ऐप को गुरुग्राम के इन्टेर्प्रेनुएरशिप स्कूल ने अपने इंक्युबेशन प्रोग्राम में शामिल भी कर लिया है। 
अब प्राइवेट स्कूल अपनी मर्ज़ी से नहीं बढ़ा सकेंगे फीस 

भार्गवी ने बताया कि ये एक प्लैटफार्म की तरह काम करता है जहां ऐप डेवलप करने वाले अपने प्रोजेक्ट को अपलोड करके दूसरों से उसके बारे में चर्चा कर सकते हैं. आप चाहें तो अपनी टीम चुन कर काम कर सकते हैं। 

एमबीए की सीटें जल्द बढ़ेगी आईआईएम अहमदाबाद में 

इस ऐप के ज़रिये छात्र अपने मेंटर चुन सकते है, जो छात्रों की मदद कर सकते है उनकी खामियों को दूर करने में। इस ऐप में विज्ञान, सामाजिक विज्ञान, इंजीनियरिंग, पेंटिंग, फोटोग्राफी, स्कल्पचर, चैरिटी कार्य, साफ्टवेयर डेवलपनमेंट जैसी बहुत सी कैटेगरी हैं जिसमें से छात्र अपने मनपसंद कैटेगरी को चुन सकते हैं और उन पर काम शुरू कर सकते हैं। 

SOURCE : GOOGLE 

READ MORE -

जानिए! छिपकली का इंसान के शरीर पर गिरना शुभ होता है या अशुभ

राशिफल : 21 जनवरी : कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें

ग्रह दोष से मुक्ति दिलाने में सहायक होते हैं ये पौधे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.