ज्यादातर कंपनिया है हायरिंग के मूड में ,जाने कौन कौन से 

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 01:12:52 PM
companies hiring rate increasing

एक रिपोर्ट के तहत पता देश के ज्यादातर कंपनिया हायरिंग करने के प्रोसेस में लगी है।  इसका मतलब है आगे अच्छे अवसर मिल सकेंगे। सर्वे की माने तो अक्टूबर 2016-मार्च 2017 तक प्लेसमेंट्स की प्रक्रिया हायर लेवल पर पहुच चुकी है । टीमलीज की हालिया छमाही एंप्लॉयमेंट आउटलुक रिपोर्ट में यह बात कही गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, प्राइवेट और फॉरेन इनवेस्टमेंट में बढ़ोतरी से इकनॉमिक माहौल में आई बेहतरी, नॉलेज सर्विसेज की तेज ग्रोथ और मेक इन इंडिया और स्टार्टअप इंडिया अभियानों पर सरकार का लगातार फोकस बेहतर एंप्लॉयमेंट आउटलुक की अहम वजहें हैं।

ब्रिटेन की वीज़ा पॉलिसी में हुआ बदलाव,भारतीय IT कंपनियों की बढ़ी मुश्किलें 

लेकिन अब भी जॉब के कुछ सेक्टर्स इस मामले में सुस्त है। और 2014 की पहली छमाही के बाद से कुछ समय के बाद मार्किट मंद नज़र आ रहा है। 

चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर  के लिए छत्तीसगढ़ स्टेट कॉपरेटिव बैंक में पद खाली 

इस रिपोर्ट को खास तौर पर  ईटी  के साथ साझा किया गया है। इसमें एंप्लॉयमेंट और बिजनस दोनों आउटलुक में बढ़ोतरी हुई है। नेट एंप्लॉयमेंट आउटलेट 2 पर्सेंटेज पॉइंट बढ़कर 95 पर पहुंच गया है, जबकि बिजनस आउटलुक थोड़ी बढ़त के साथ 97 पर रहा।

हुवावे नें ड्यूल रियर कैमरे के साथ पेश किया मेट9 स्मार्टफोन

रिलायंस जियो की तरह मुफ्त वॉयस कॉल नहीं देगी एयरटेल

क्या आप जानते है कि शादी के पहले साल एक लड़की क्या सोचती हैं?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.