सरकारी नौकरी के लिए करे आवेदन, निकली 16600 से ज्यादा भर्तियां

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Feb 2017 04:14:32 PM
apply for a government job, hiring out more than 16600

सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए नया साल बहुत बड़ा अवसर लेकर आया है। कॉन्सटेबल, सहायक, सफाई कर्मचारी, कंडक्टर, आदि के रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। जिनके आवेदन के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास निर्धारित की गयी है।

वैसे जो नौकरी की तलाश में बेशब्री से हैं उनके लिए 16600 से भी ज्यादा रिक्त पदों के रूप में नया साल सौगात लेकर आया है। अब बस बिना देरी किये दिए गये तिथि के अन्दर अपना आवेदन जमा कर सकते है। 

अब अगर हम नौकरी का अवसर देने वाले संगठन की बात करें तो केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में कांस्टेबल रैंक 2908 पदों पर भर्ती निकली है जो कि विभिन्न ट्रेड्स के लिए है जैसे-ड्राइवर, सफाई कर्मचारी, कुक, पेंटर, बढ़ई, आदि। इन पदों के लिए 10वीं पास उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। योग्य उम्मीदवार 01 मार्च 2017 तक आवेदन भेज सकते हैं.

पुरुष एवं महिला दोनों वर्ग के उम्मीदवारों के लिए कांस्टेबल की नौकरी में आने का भी यह एक सुनहरा मौका है क्योंकि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग पंचकुला ने कांस्टेबल जनरल ड्यूटी के 5532 पदों पर भर्ती के लिए योग्य पुरुष एवं महिला उम्मीदवारों से भी ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.