सीकर में 6 दिवसीय सेना भर्ती रैली शुरू

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 12:59:41 PM
6 day army recruitment rally began in sikar

सीकर। जिला मुख्यालय पर शुक्रवार से सेना भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। एक सप्ताह तक चलने वाले सेना भर्ती अभियान में बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों की भीड़ को देखते हुए अलग-अलग उपखण्ड क्षेत्रानुसार छह दिवसीय भर्ती रैली का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है।

सांवली रोड स्थित जिला खेल स्टेडियम में सेना भर्ती रैली में 4 नवम्बर को जिले के फतेहपुर व धोद ब्लॉक के, 5 नवम्बर को नीमकाथाना ब्लॉक के, 6 नवम्बर को दांतारामगढ़ ब्लॉक के, 7 नवम्बर को सीकर व खण्डेला ब्लॉक के, 8 नवम्बर को लक्ष्मणगढ़ व रामगढ़ शेखावाटी ब्लॉक के तथा 9 नवम्बर को श्रीमाधोपुर व बाहरी क्षेत्र के अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

सेना के चयनकर्ता अधिकारी ने बताया कि 10 नवम्बर को भर्ती में चयनित अभ्यर्थियों की चिकित्सा जांच की जाएगी। इस मौके पर जिला कलक्टर कुंजबिहारी गुप्ता ने भर्ती स्थल जिला खेल स्टेडियम का पुलिस अधिकारियों के साथ दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.