वोडाफोन का पुराना सिम 4जी सिम से बदलें और पाएं...

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 08:19:28 AM
Vodafone old SIM 4G SIM change and get a 2 GB data

नई दिल्ली। देश के प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन इण्डिया ने मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर के उन उपभोक्ताओं के लिए खास डेटा ऑफर्स की घोषणा की है, जो अपने मौजूदा सिम को 4जी सिम में अपग्रेड करना चाहते हैं। सिम को 4जी के साथ अपग्रेड करने वाले वोडाफोन उपभोक्ता 4जी इनेबल्ड स्मार्टफोन पर 2जीबी नि:शुल्क डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार, वोडाफोन प्री-पेड उपभोक्ता 10 दिनों के लिए दो जीबी नि:शुल्क डेटा का लाभ उठा सकते हैं, जो सिम एक्सचेंज के 48 घंटे के अंदर उपभोक्ता के डेटा बैलेन्स में जुड़ जाएगा। वहीं पोस्ट-पेड उपभोक्ता एक बिल साइकल के लिए इस विशेष सेवा से लाभान्वित हो सकते हैं। इसके लिए उन्हें अपने 4जी रेडी सिम को 4जी इनेबल्ड हैण्डसेट में ही इस्तेमाल करना होगा।

वोडाफोन इण्डिया के व्यापार प्रमुख (दिल्ली-एनसीआर) अपूर्व मेहरोत्रा ने कहा, वोडाफोन सर्कल के एक करोड़ से ज्यादा उपभोक्ताओं के लिए पसंदीदा टेलीकम्युनिकेशन सेवा प्रदाता है। हम उपभोक्ताओं को 4जी का अनुभव प्रदान करने के साथ-साथ 2 जीबी नि:शुल्क डेटा भी उपलब्ध करा रहे हैं, ताकि वे इन सेवाओं का कॉमर्शियल लॉन्च होते ही हाई स्पीड मोबाइल इन्टरनेट सेवाओं से लाभान्वित हो सकेंगे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.