माल्या मामला : बेंगलुरू में यूबी समूह के दफ्तर पहुंचा सीबीआई दल

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2017 11:49:28 PM
Vijay Mallya case: CBI sleuths visit UB Group offices in Bengaluru

बेंगलुरू। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियों का एक दल सोमवार को विजय माल्या की अगुवाई वाले यूबी समूह के दफ्तर पहुंचा। विजय माल्या पर किंगफिशर मामले में बैंकों का 6,203 करोड़ रुपए का बकाया है और उन्हें एक अदालत ने भगोड़ा अपराधी घोषित किया है।

सीबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दिल्ली से सीबीआई अधिकारियों का एक दल बेंगलुर में यूबी समूह के दफ्तरों में पहुंचा।’’ हालांकि, अधिकारी ने इससे ज्यादा कोई ब्योरा नहीं दिया।

इस बीच, यूबी समूह के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है कि सीबीआई अधिकारियों का दल उनके दफ्तर आया था। प्रवक्ता ने कहा कि हम उनके साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं।

इससे पहले 19 जनवरी को बेंगलुरू के ऋण वसूली न्यायाधिकरण ने भारतीय स्टेट बैंक की अगुवाई वाले बैंकों के गठजोड़ से संकट में फंसे उद्योगपति माल्या और उनकी कंपनियों से किंगफिशर एयरलाइंस के मामले में 6,203 करोड़ रुपए की 11.5 प्रतिशत के वार्षिक ब्याज के साथ वसूलने की प्रक्रिया शुरू करने को कहा है।

माल्या दो मार्च को देश से बाहर चले गए थे। फिलहाल वह लंदन में हैं। कथित रूप से बैंक ऋण का भुगतान नहीं करने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की अपील पर उन्हें मनी लांड्रिंग जांच में मुंबई की एक अदालत ने भगौड़ा अपराधी घोषित किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.