मोटरसाइकिल विनिर्माण क्षमता को साल भर में दोगुना करेगी यूएम इंडिया

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 03:43:50 AM
UM India plans to double output in state

इंंदौर। अमेरिकी मोटरसाइकिल विनिर्माता यूएम इंटरनेशनल की भारतीय इकाई यूएम इंडिया ने आज कहा कि उसकी अपने उत्तराखंड स्थित संयंत्र की क्षमता को अगले एक साल के भीतर दोगुना कर एक लाख गाडिय़ों तक पहुंचाने की योजना है।

यूएम इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सीईओ राजीव मिश्रा ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘फिलहाल हम उत्तराखंड के काशीपुर स्थित संंयंत्र में फिलहाल हर साल 50,000 मोटसाइकिल बना सकते हैं। हमारी योजना है कि इस क्षमता को अगले साल सितंबर..अक्तूबर तक 1,00,000 मोटसाइकिलों तक पहुंचा दिया जाए।’

उन्होंने बताया कि यूएम इंडिया ने इसी साल से भारत में मोटरसाइकिलों की बिक्री की शुरुआत की है। देश भर में कम्पनी के पास फिलहाल करीब 5,000 बुकिंग हैं।

इससे पहले, मिश्रा ने यहां खजराना रोड पर यूएम इंडिया की डीलरशिप का उद्घाटन किया। यह कम्पनी की मध्यप्रदेश में शुरू होने वाली पहली डीलरशिप है।
मिश्रा ने बताया कि यूएम इंडिया देश भर में अब तक 50 डीलरों को अपने बिक्री नेटवर्क से जोड़ चुकी है। इनमें से 42 डीलरों ने कारोबार शुरू कर दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.