...फिर ATM से निकला चूरन वाला नोट,मचा हडक़ंप

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 10:00:14 AM
two thousand fake chooran note out from icici atm

रोहतक। हरियाणा के रोहतक में महम के क्रांति चौक पर मौजूद आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम से 2000 का नकली नोट निकलने से हडक़ंप मच गया। कंज्यूमर इसे लेकर बैंक मैनेजर के पास गया तो उसने मामले में किसी भी तरह की मदद किए जाने से मना कर दिया। विक्टिम ने इस बारे में लोकल पुलिस में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है।

आपको बता दें कि इससे पहले 22 फरवरी को दिल्ली के संगम विहार इलाके में एटीएम से चूरण वाले नोट निकले थे, जिस पर केजरीवाल सरकार ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा था। खेड़ी गांव के रहने वाले राजकुमार ने बताया कि गुरुवार दोपहर बाद उसने आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम से 6 हजार रुपए निकाले।

जो 3 नोट दो-दो हजार के निकले, उनमें से जांच के दौरान एक नोट नकली मिला। उसने बताया कि नोट पर एक कदम स्वच्छता की ओर, भारतीय मनोरंजन बैंक और चिल्ड्रन बैंक ऑफ इंडिया लिखा हुआ है, जो देखने में हूबहू असली जैसा दिखाई देता है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही असलियत का पता चलेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.