टाटा मोटर्स की दो प्रमुख यूनियनों ने रतन टाटा का समर्थन किया

Samachar Jagat | Sunday, 13 Nov 2016 12:29:31 PM
 two major unions of Tata Motors has support the Ratan Tata

मुंबई। टाटा मोटर्स की सोमवार को होने वाली महत्वपूर्ण बैठक से पहले कंपनी की दो प्रमुख श्रमिक यूनियनों ने रतन टाटा का समर्थन जताते हुए प्रबंधन को पत्र लिखा है।  टाटा समूह का टाटा संस के हटाए गए चेयरमैन साइरस मिस्त्री के साथ विवाद चल रहा है। टाटा मोटर्स एंप्लाइज यूयिनन, पुणे ने टाटा मोटर्स के सीईओ व प्रबंध निदेशक गुएंतर बुशचेक को लिखे पत्र में टाटा संस व टाटा समूह की कंपनियों के नेतृत्व के बीच जारी खींचतान पर ‘गहरी चिंता’ जताई है।

पत्र में एक तरह से मिस्त्री के नेतृत्व पर टिप्पणी करते हुए कहा है, टाटा मोटर्स पुणे कारखाने के प्रबंधन व कर्मचारियों के बीच जो कभी बहुत सद्भावना पूर्ण हुआ करते थे, बीते 14 महीने में विभिन्न मुद्दों को लेकर ‘उतने अच्छे’ नहीं रहे हैं।

इसमें टाटा संस के अंतरिम चेयरमैन रतन टाटा की अगुवाई वाले नये नेतृत्व का समर्थन किया गया है। टाटा मोटर्स की जमशेदपुर इकाई के कारखाना प्रमुख को लिखे पत्र में टेल्को वर्कर्स यूनियन ने भी रतन टाटा का खुलकर समर्थन किया है। टाटा संस ने पिछले सप्ताह टाटा मोटर्स से कहा था कि वह चेयरमैन साइरस मिस्त्री व स्वतंत्र निदेशक नुस्ली वाडिया हटाने के प्रस्ताव पर विचार करने के लिए विशेष आम बैठक बुलाए।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.