ट्रंप ने कहा- आव्रजन विधेयक पर ‘समझौते’ के लिए तैयार हूं

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Mar 2017 12:05:46 PM
Trump said  ready to go the immigration bill Agreement

वाशिंगटन। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक अहम मुद्दे पर बदलाव का संकेत देते हुए कहा है कि वह आव्रजन से जुड़े विधेयक में बदलाव करने के लिए तैयार हैं। इस बदलाव से अमेरिका में अवैध तौर पर रह रहे कुछ लोगों को कानूनी दर्जा मिल जाएगा और बचपन में अवैध तौर पर अमेरिका लाए गए लोगों के लिए नागरिकता का रास्ता खुल जाएगा।

कल रात कांग्रेस को संबोधित करने से पहले खबर वाचकों के साथ दोपहर के भोज के दौरान राष्ट्रपति ने कहा, दोनों पक्षों की ओर से समझौता हो तो यह समय आ्रवजन विधेयक के लिए सही समय है।

इस चर्चा की जानकारी रखने वाले एक व्यक्ति ने नाम न छापने की शर्त पर एपी के समक्ष ट्रंप के इस बयान की पुष्टि की। ट्रंप ने आव्रजन को लेकर कड़ा रख रखने वाले व्यक्ति के तौर पर अपना प्रचार किया था। प्रचार अभियान के दौरान उन्होंने अमेरिका-मेक्सिको सीमा पर एक दीवार बनाने और निर्वासन बढ़ाने का संकल्प लिया था।

हालांकि ट्रंप ने आव्रजकों को निर्वासन से बचाने के लिए राष्ट्रपति बराक ओबामा की ओर से जारी शासकीय आदेशों के खिलाफ अपना रख दोहराया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.