टीडीसैट ने जियो की प्रोत्साहन पेशकश पर रोक की अपील पर फैसला सुरक्षित रखा

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 08:11:10 AM
TDSAT secures decision on the appeal of a stay on Geo's promotional offer

नई दिल्ली। दूरसंचार विवाद निपटान एवं अपीलीय न्यायाधिकरण टीडीसैट ने रिलायंस जियो की प्रचार प्रोत्साहन पेशकश पर रोक की अंतरिम अपील पर अपना फैसला आज सुरक्षित रखा। 

टीडीसैट ने सभी संबद्ध पक्षों...भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण, मौजूदा आपरेटरों भारतीय एयरटेल और आइडिया सेल्युलर तथा रिलायंस जियो की दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रखा। 

अपनी अंतरिम अपील में भारती एयरटेल ने ट्राई द्वारा रिलायंस जियो को मुफ्त प्रचार पेशकश को जारी रखने की अनुमति पर रोक का आग्रह किया है। साथ ही उसने ट्राई को यह निर्देश देने की अपील की है कि वह इस फैसले से संबंधित सभी रिकॉर्ड पेश करे। अंतरिम अपील में रिलायंस जियो को अपने ग्राहकों को शून्य दर योजना और प्रचार पेशकशों से रोकने का भी आग्रह किया गया है। 

उल्लेखनीय है कि रिलायंस जियो ने पिछले साल सितंबर में मुफ्त वायस और डेटा की पेशकश की थी। बाद में दिसंबर में इस मुफ्त पेशकश को बढ़ाकर 31 मार्च, 2017 कर दिया गया। नए ऑपरेटर द्वारा अपनी मुफ्त पेशकश को 90 दिन की तय सीमा से अधिक जारी रखने की अनुमति देने के ट्राई के फैसले के खिलाफ भारती एयरटेल और आइडिया जैसी ऑपरेटरों ने टीडीसैट में अपील की है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.