फिर महंगाई की मार, बिहार में सुधा दूध हुआ महंगा

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 01:23:49 PM
Sudha milk is expensive in Bihar

पटना। देशभर में बढ़ती महंगाई थमने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में बिहार की जनता पर फिर महंगाई की मार पड़ी है। बिहार स्टेट कॉपरेटिव फेडरेशन लिमिटेड ने बिहार में सुधा दूध की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है। सुधा दूध की कीमतों में दो रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है। दूध की नई दरें गुरूवार से लागू हो गई है। नई कीमतों के बाद सुधा दूध का एक लीटर का पैकेट 43 रुपये से बढक़र 45 रुपये हो गया है।

कॉम्फेड ने बिहार और झारखंड में दूध और दूध उत्पादों की कीमत बढ़ाने का फैसला लिया है। सुधा प्रबंधन ने कीमत में बढ़ोतरी का कारण दूध की खरीद महंगा होना बताया है। कॉम्फेड की प्रोग्रामिंग कमेटी की बैठक में दूध की बढ़ी हुई कीमतों पर मुहर लगाई गई।

बिहार स्टेट मिल्क को-ऑपरेटिव फेडरेशन लिमिटेड (कॉम्फेड) ने सुधा दूध के सभी तरह के पैकेटों के दाम में दो रुपये प्रतिलीटर और आधे लीटर के पैक में एक रुपये की बढ़ोतरी की है। खबर है कि आने वाले दिनों में 5 से 10 प्रतिशत तक दुग्ध उत्पादों के दाम में भी इजाफा हो सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.