Spice jet ने ढाका के लिए शुरु की नई उड़ान सेवा

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 01:11:34 PM
SpiceJet started new flights to Dhaka

नई दिल्ली। किफायती विमानन सेवा देने वाली कंपनी स्पाइसजेट ने अपनी अंतरराष्ट्रीय सेवाओं का विस्तार करते हुए कोलकाता-ढाका के लिए नई उड़ान शुरु करने की घोषणा की है। कंपनी ने आज बताया कि ढाका उसका सातवां अंतरराष्ट्रीय गंतव्य है। कोलकाता-ढाका-कोलकाता के लिए उड़ान सेवा 23 मार्च से शुरु की जा रही है और इसकी बुकिंग शुरू हो गई है। 

स्पाइस जेट ने टिकट बुकिंग के लिए अभी प्रोमोशनल ऑफर भी पेश किया है, जिसके तहत कोलकाता से ढाका जाने वाली उड़ान का टिकट मात्र 3,549 रूपए (सभी कर सहित) में और ढाका से कोलकाता के लिए टिकट 4,325 रूपए  (सभी कर सहित) में बुक कराए जा सकते हैं।  बैंकॉक के बाद ढाका ऐसा दूसरा अंतरराष्ट्रीय गंतव्य है, जिसके लिए कोलकाता से हर दिन सीधी उड़ान सेवा उपलब्ध होगी। 

नई अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा की घोषणा करते हुए स्पाइस जेट के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने कहा, हमारा मानना है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में अपार क्षमता है। इसी कारण अपनी अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा का विस्तार हमेशा से हमारा लक्ष्य रहा है। 

कोलकाला-ढाका मार्ग पर नियमित उड़ान से दोनों देशों के बीच संपर्क बढ़ेगा। मेडिकल तथा कारोबार के सिलसिले में आवाजाही करने वाले यात्रियों को नई उड़ान सेवा से विशेष लाभ होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.