पेटीएम संस्थापक विजय शेखर- केजरीवाल की ट्विटर पर तीखी नोक-झोक

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2016 06:08:15 PM
sharp tip thrown between Kejriwal Paytm founder vijay  Sekhar on Twitter

नई दिल्ली। पेटीएम के विज्ञापन में छपी पीएम मोदी की तस्वीर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाया था। इस एतराज के बाद पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर ने  केजरीवाल का ट्विटर पर जवाब दिया है। कॉरपोरेट और राजनीति के दो दिग्गजों के बीच हुई तीखी नोक-झोक ट्विटर पर देखने को मिली।

केजरीवाल ने इस ऐड पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि पेटीएम को मोदी के नोटबंदी वाले फैसले से सबसे ज्यादा फायदा हुआ है, इसलिए उसने मोदी की तस्वीर वाला ऐड छापा है। पेटीएम फाउंडर विजय शेखर ने तुरंत केजरीवाल को जवाब देते हुए कहा कि इससे देश को बड़ा फायदा हुआ है।

केजरीवाल ने गुरुवार को अखबारों में आए पेटीएम के ऐड में पीएम मोदी की तस्वीर पर तंज कसते हुए ट्वीट किया। केजरीवाल ने लिखा, 'पीएम की घोषणा से सबसे बड़ा फायदा पेटीएम को हुआ है। अगले दिन पीएम की तस्वीर पेटीएम के ऐड में आती है। क्या कोई डील है मिस्टर पीएम?

केजरीवाल के इस ट्वीट का जवाब पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर ने करारा ट्वीट करते हुए दिया। उन्होंने लिखा, 'डियर सर, सबसे बड़ा फायदा देश को होगा। हम बस एक टेक स्टार्टअप हैं जो वित्तीय समावेश में मदद कर और भारत को प्राउड करना चाहते हैं।'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.