SBI लाइफ इंश्योरेंस के नए क्षेत्रीय कार्यालय का शुभारंभ

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2017 02:51:18 PM
SBI Life Insurance launched new regional offices

भोपाल। देश की अग्रणी बीमा कंपनियों में से एक एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ में अपनी उपस्थिति मजबूत करने के इरादे से आज यहां नए क्षेत्रीय कार्यालय का शुभारंभ किया। इस मौके पर कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं कार्यकारी निदेशक अरिजीत बसु ने संवाददाताओं को बताया, प्रदेश के मध्य में कंपनी को एक बड़ा नया क्षेत्रीय कार्यालय खोलने की सख्त जरूरत थी। भोपाल में नए क्षेत्रीय कार्यालय से हम मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में अपनी पहुंच बढ़ाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, समग्रता मेें देखें तो एसबीआई लाइफ का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा है। पिछले वित्त वर्ष के मुकाबले 11 माह अप्रैल-फरवरी की अवधि में हमारे कुल जमा का नया कारोबार 50 प्रतिशत बढ़ा है। हमारे व्यवसाय के लिए भोपाल एक बेहद महत्वपूर्ण केंद्र है।

बसु ने बताया कि भोपाल क्षेत्र ने अपने कुल व्यक्तिगत नए बिजनेस एपीई में 42 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है, जो 327 करोड़ रूपए रहा है। वित्त वर्ष 2015-16 की इसी अवधि के दौरान यह राशि 289 करोड़ रूपए थे। कुल नए व्यवसाय प्रीमियम एपीई में 33 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई जो कि 384 करोड़ रहा जबकि पिछली बार इसी वित्तीय अवधि में यह राशि 289 करोड़ रूपए थी।

इस अवसर पर स्टेट बैठक आफ इंडिया भोपाल सर्किल के मुख्य महाप्रबंधक सीजीएम के टी अजित और एसबीआई लाइफ इंश्योरेंंस के कार्यकारी निदेशक आनंद पेजावर सहित एसबीआई और एसबीआई लाइफ के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.