रोनेन सेन ने दस्तावेजों को ‘सोचे समझे अंदाज में लीक’ के लिए मिस्त्री पर निशाना साधा

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 02:33:23 PM
Ronen Sen documents 'deliberate style rut' attacked the Egyptian

मुंबई। टाटा संस के स्वतंत्र निदेशक व पूर्व राजनयिक रोनेन सेन ने दस्तावेजों को सोचे समझे अंदाज में लीक करने के लिए साइरस मिस्त्री पर निशाना साधा है और कहा है कि इसके जरिए लगाए के ‘आक्षेप’ एक तरह से ‘स्वकेंति प्राथमिकताओं व सोच’ वाली मनोदशा को परिलक्षित करता है।

डब्ल्यूएफई की चेयरपर्सन नियुक्त हुइ ’'चित्रा रामकृष्ण'

इसके साथ ही सेन ने उन अटकलों को खारिज किया है कि उन्होंने टाटा संस के निवर्तमान चेयरमैन मिस्त्री के कामकाज की सराहना की लेकिन उन्हें हटाये जाने का भी समर्थन किया। सेन ने टाटा कर्मचारियों को एक पत्र में उक्त बात कही है और मिस्त्री पर निशाना साधा है। 

इसमें उन्होंने कहा है कि ‘पूर्व चेयरमैन के करीबी सूत्रों द्वारा विभागीय दस्तावेजों को जानबूझकर व चुन चुन कर लीक’ किया जा रहा है। उन्होंने सवाल उठाया है कि इस तरह दस्तावेज लीक किए जाने से टाटा संस के बोर्ड में उनके सहयोगी निदेशकों का विश्वास बढ़ेगा या और टूटेगा।

वनांचल ग्रामीण बैंक में चोरी का प्रयास असफल

र्रिपटों के मुताबिक सेन व एक अन्य स्वतंत्र निदेशक फरीदा खंबाटा ने चेयरमैन के रूप में मिस्त्री के कामकाज की सराहना की। लेकिन जब मिस्त्री को हटाने की बात आई तो सेन व एक अन्य सदस्य विजय सिंह ने इसके पक्ष में मत दिया।                      -एजेंसी

Read More:

स्विमिंग पूल में आग लगाएंगी BIG BOSS की ये हसीनाएं....

ये अजीब घटना ,चोरी के मोबाइल,पर्स,जुटे लेकर थाने पहुची भैंस 

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.