क्वींसलैंड सरकार ने कोयला परियोजना का समर्थन किया: अडाणी

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 02:07:11 PM
Queensland government supports coal project gautam adani

नई दिल्ली। अडाणी समूह ने आज कहा कि क्वींसलैंड की प्रधानमंत्री एनास्टासिया पलासजुक ने कारमाइकल खान परियोजना को लेकर अपनी सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराया है। अडाणी समूह की यह 16.5 अरब डालर की परियोजना आस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड प्रांत में है। कंपनी के बयान में कहा गया है कि क्वींसलैंड की प्रधानमंत्री के अगुवाई में एक प्रतिनिधि मंडल आज मूंदड़ा बंदरगाह में आया। उल्लेखनीय है कि कल ही आस्ट्रेलियाई की अनेक हस्तियों ने अडाणी समूह से यह परियोजना छोडऩे की अपील की थी।

सरकार ने सार्वजनिक बैंकों में पूंजी की दूसरी किस्त मंजूर की

सरकार ने सार्वजनिक बैंकों में पूंजी डालने के लिए दूसरी किस्त मंजूर कर दी है। देना बैंक ने शेयर बाजारों को यह सूचना दी है। इसके अनुसार उसे भारत सरकार से इस बारे में पत्र मिला है।

कोलकाता स्थित यूनाइटेड बैंक ऑफ़ इंडिया ने भी कहा कि उसे भी केंद्र सरकार से पत्र मिला है। सरकार ने देना बैंक में 600 करोड़ रूपए व यूनाइटेड बैंक आफ इंडिया में 418 करोड़ रूपए की पूंजी आवंटित की है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.