फेसबुक पर मार्क जुकरबर्ग की मौत की खबर सुनकर चौंके लोग, जानिए क्या है सच

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 01:09:44 PM
People hear the news of the death of Mark Zuckerberg at Facebook startled

सान फ्रांसिस्को। फेसबुक ने गलती से कुछ व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया लेकिन बाद में उसने अपनी गलती स्वीकार करते हुए इसे एक ‘भयानक त्रुटि’ बताया। इस गलती के कारण मार्क जुकरबर्ग के होमपेज पर मेमोरियल मैसेज नजर आ रहा था। इसके तहत फेसबुक के कई यूजर्स ने अपने होमपेज के स्क्रीनशॉट्स लेकर सोशल मीडिया पर शेयर करने शुरू करकर दिए। हालांकि, कुछ देर बाद ही इस दिक्कत को ठीक कर दिया गया। यह एक ऑनलाइन बग था जिसकी वजह से फेसबुक सभी यूजर्स को डेड डिक्लेयर कर रहा था।

सरकार की कमर तोड़कर रख देगी नए नोटों की कमाई

फेसबुक के प्रवक्ता ने बताया, बहुत थोड़े समय के लिए, श्रद्धांजलि के आशय वाला संदेश कुछ व्यक्तियों के फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट हो गए थे। उन्होंने कहा, यह एक भयानक त्रुटि थी, जिसे हमने ठीक कर लिया है। मीडिया की खबरों में कहा गया था कि श्रद्धांजलि वाले करीब 20 लाख संदेश लोगों की प्रोफाइल में पोस्ट हो गए जिसके बाद फेसबुक ने कल खेद प्रकट करते हुए इस भूल को जल्द से जल्द ठीक करने की बात कही थी।

सर्च इंजन लैंड के एडीटर डैनी सुलिवान ने ट्विटर के एक संदेश लिखा था। उफ्फ, फेसबुक पर खुद को जीवित दिखाने के लिए मुझे फेसबुक लाइव को इस्तेमाल करना चाहिए था। उल्लेखनीय है कि फेसबुक का लाइव फीचर वीडियो के जरिए रियल टाइम में लोगों से बातचीत करने का जरिया है।

पुराने नोटों पर रोक से मुद्रास्फीति पर लगेगा अंकुश : पनगढ़िया

इतना ही नहीं, फेसबुक के सह संस्थापक और मुख्य कार्यकारी मार्क जुकरबर्ग को भी श्रद्धांजलि वाला संदेश उनके फेसबुक पेज पर पोस्ट हो गया। गलती से पोस्ट होने वाले श्रद्धांजलि संदेश में एक प्रपत्र का लिंक भी था, जिसे फेसबुक पर अन्य लोगों की प्रोफाइल में डाल कर मरने वाले व्यक्ति को ऑनलाइन श्रद्धांजलि दी जा सकती है।   

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

 

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.