छोटे एवं मध्यम उद्यमियों के लिए पेरोल सॉल्यूशन

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2017 05:52:09 AM
Payroll Solutions for Small and Medium Entrepreneurs

नई दिल्ली। फिनटैक कम्पनी नियो सॉल्यूशन्स इंक ने छोटे एवं मध्यम कारोबारों(एसएमबी) में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए नियो पेरोल सॉल्यूशन पेश किया है। 

कंपनी ने आज यहां बताया कि इसमें नियोक्ता के लिए कॉरपोरेट पोर्टल तथा कर्मचारियों के लिए पेरोल कार्ड और एक मोबाइल ऐप शामिल है। पेरोल सोल्यूशन का लॉन्च इन उद्योगों में रोना और मासिक वेतन वितरण की समस्या को हल करने के लिए किया गया है। 

नोटबंदी के बाद से नियो के सॉल्यूशन की मांग में 500 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है और यह अब तक यह 100 से ज्यादा छोटे एवं मध्यम कारोबारों के साथ जुड़ चुकी है। 

नियो ने नियोक्ताओं और कर्मचारियों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुये नियो पेरोल समाधान पेश किया है जिसमें वेतन वितरण के लिए कॉरपोरेट पोर्टल, वेतन प्राप्त करने के लिए पेरोल कार्ड तथा लेनदेन को ट्रैक करने के लिए मोबाइल ऐप है, इसके अलावा एटीएम/पीओएस/ ऑनलाइन सहित सभी बैंकिंग कामकाज सरलता से किए जा सकते हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.