Jio effects: वोडाफोन, एयरटेल, बीएसएनएल और एयरसेल लाई धमाकेदार ऑफर

Samachar Jagat | Sunday, 04 Dec 2016 10:02:23 AM
Jio effects Vodafone Airtel BSNL and Aircel brought bang Offers

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के धमाकेदार ऑफर की सीमा बढाए जाने के बाद टेलिकॉम कंपनियों में हडक़ंप मचा हुआ है। दूसरी टेलिकॉम कंपनियां भी अपने ग्राहकों के लिए बेहतर से बेहतर ऑफर लाने की कोशिश में लगी हुई है। आपको बता दें कि शुक्रवार को ही मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो यूज करने वाले अपने ग्राहकों के लिए फ्री कॉलिंग और फ्री डेटा की अवधि 31 मार्च तक बढ़ाई है। ऐसे में एयरटेल, बीएसएनएल, वोडाफोन और एयरसेल भी अपने ग्राहकों के लिए कई सस्ती कॉलिंग और फ्री डेटा से जुड़े आकर्षक ऑफर लेकर आ रही हैं।

जानें-कौन कौन सी कंपनियां लाई सस्ते प्लान

1. एयरटेल: एयरटेल ने रिलायंस जियो के लॉन्च होते ही अपने ग्राहकों के लिए कई सस्ते प्लान ऑफर किए थे। अब कंपनी एक ऐसा कॉम्बो प्लान लेकर आ रही है जिसमें एक ही रिचार्ज से कॉलिंग, इंटरनेट डेटा और एसएमएस सहित कई सारे फायदे ग्राहक को मिलेंगे। इसके अलावा एयरटेल ने हाल ही में एयरटेल पेमेंट बैंक की शुरूआत की है। इसके तहत अगर आप पेमेंट बैंक में बचत खाता खुलवाते हैं तो आपको फ्री टॉकटाइम मिलेगा। इस प्लान के तहत आप एयरटेल पेमेंट बैंक के सेविंग अकाउंट में जितने रुपए ग्राहक की ओर से डिपॉजिट किया जाएगा उतने का फ्री टॉकटाइम आपके एयरटेल नंबर पर आ जाएगा। कंपनी के इस प्लान के तहत अगर कोई ग्राहक 1000 रुपये अपने अकाउंट जमा कराते हैं तो उन्हें 1000 का फ्री टॉकटाइम उनके मोबाइल नंबर पर आ जाएगा।

2. वोडाफोन: अपने ग्राहकों के लिए लुभावने ऑफर देने की होड़ में लगी वोडाफोन ने एयरटेल से पहले ही कॉम्बो प्लान लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे वोडाफोन फ्लेक्स नाम दिया है। प्रीपेड ग्राहकों के लिए यह एक सिंगल रिचार्ज ऑफर है। इसके तहत एक ही रिचार्ज में आपको कॉलिंग, इंटरनेट डेटा और एसएमएस की सुविधा एक ही पैक में मिल जाएगी।

3. बीएसएनएल: अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। कंपनी ने 498 रुपये का प्रमोशनल डाटा प्लान लॉन्च किया है। इस बंपर डाटा प्लान में प्रीपेड यूजर्स को 14 दिनों तक बिना किसी स्पीड लिमिट के अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। इसके अलावा बीएसएनएल 2017 में एक फ्री वॉइस कॉल ऑफर लेकर आ रही है। इसके तहत कंपनी लाइफ टाइम के लिए फ्री वॉइस कॉल सर्विस प्रदान करेगी।

4. एयरसेल: इन सबसे अलग एयरसेल ने भी अपने ग्राहकों के लिए एक डेटा-वॉयस कॉम्बो पैक लॉन्च किया है। 497 रुपए के इस पैक में आपको इंटरनेट डेटा और कॉलिंग एक ही पैक में मिलेंगे।

5. रिलायंस कम्युनिकेशन और एमटीएस: इनके अलावा खबर है कि रिलायंस कम्युनिकेशन और एमटीएस भी 2017 में अपने ग्राहकों के लिए कुछ बेहतरीन ऑफर वाले पैक लेकर आ रही हैं। ये कंपनियां भी कॉम्बो पैक लाने की तैयारी मे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.