आईटेल स्मार्टफोन पर आइडिया देगी छह जीबी फ्री डाटा

Samachar Jagat | Friday, 17 Mar 2017 08:27:38 AM
itel partners Idea Cellular to offer 6 GB free data on its smartphones

नई दिल्ली। मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी आईटेल मोबाइल ने दूरसंचार सेवाएं देने वाली प्रमुख कंपनी आइडिया सेलुलर के साथ रणनीतिक साझेदारी की है जिसके तहत आईटेल के स्मार्टफोन के ग्राहकों को आइडिया छह जीबी नि:शुल्क डाटा देगी।

ट्रेंशन होल्डिग्स समूह की मोबाइल बनाने वाली इस कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत उसके चुनिंदा स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को आइडिया छह महीने तक हर महीने एक जीबी नि:शुल्क डाटा देगी।

आईटेल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुधीर कुमार ने कहा कि डिजिटल इंडिया के तहत बदलते माहौल में इंटरनेट कनेक्टिविटी मौज-शौक की बजाय एक आवश्यकता बन गई है। आइडिया सेलुलर के साथ मिलकर आईटेल ने उपभोक्ताओं के लिए डिजिटल कनेक्टिविटी को और ज्यादा किफायती तथा मूल्यवद्र्धित बनाने के उद्देश्य से यह साझेदारी की है। इसके तहत ग्राहकों को आइडिया के कनेक्शन का उपयोग करना होगा और उसी के आधार पर उन्हें छह जीबी फ्री डाटा मिलेगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.