स्मार्टफोन बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाना चाहती है एचटीसी

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 04:20:09 AM
HTC wants to increase share in Market

नई दिल्ली। ताइवान की मोबाइल कंपनी एचटीसी भारतीय बाजार में 10,000 रुपए से अधिक कीमत खंड में और अधिक हिस्सेदाीर का लक्ष्य लेकर चल रही है। कंपनी भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढाना चाहती है। एचटीसी के अध्यक्ष दक्षिण एशिया फैसल सिद्दिकी ने यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा,‘ स्मार्टफोन बाजार में 10,000-17000 रुपए कीमत वाली श्रेणी सबसे तेजी से बढ़ रही है। कंपनी के इस खंड में लगभग 8 स्मार्टफोन हैं तथा अपनी उपस्थिति मजबूत बनाए रखने के लिए वह हरंसभव कदम उठाएगी।’

उन्होंने कहा कि एचटीसी 10,000 रुपए से अधिक कीमत वाले स्मार्टफोन बाजार में 15 प्रतिशत कारोबार भागीदारी का लक्ष्य लेकर चल रही है।

उन्होंने कहा,‘कारोबार हिस्सेदारी बढाने पर ध्यान दिया जा रहा है। लगभग 75 प्रतिशत हैंडसेट 10,000 रुपए से कम कीमत वाले बिकते हैं लेकिन वहां हम मौजूद नहीं हैं। हम चाहते हैं कि कारोबार का एक बड़ा हिस्सा 10,000 रुपए व उपर की श्रेणी से आए।’

उल्लेखनीय है कि भारत दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन बाजारों में से एक है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.