ओडिशा विधानसभा में जीएसटी विधेयक पेश

Samachar Jagat | Thursday, 18 May 2017 03:03:04 PM
GST Bill Passed in Odisha assembly

भुवनेश्वर। ओडिशा विधानसभा में जीएसटी पर आयोजित विशेष सत्र के दौरान राज्य के वित्त मंत्री एस बी बेहेरा द्वारा पेश किए गए विधेयक का अध्ययन करने के लिए विपक्ष को और अधिक समय दिए जाने की मांग के कारण कार्यवाही में अड़चनें आईं। सदन की कार्यवाही विधानसभा के कुछ दिवंगत पूर्व सदस्यों को श्रद्धांजलि दिए जाने के साथ शुरू हुई और वित्त मंत्री ने द ओडिशा गुड्स एंड सर्विस टैक्स विधेयक 2017 और द ओडिशा वैल्यू एडेड टैक्स अमेंडमेंट विधेयक 2017 पेश किया। 

हालांकि, कांग्रेस के विपक्ष के नेता नरसिंह मिश्रा ने सदन में विधेयक पेश किए जाने के तरीके पर आपत्ति व्यक्त की। उन्होंने विषय पर चर्चा के लिए विधेयक पर अध्ययन के वास्ते विधायकों से और अधिक समय देने की मांग की।

मिश्रा ने कहा कि द ओडिशा गुड्स एंड सर्विस टैक्स विधेयक 2017 में 174 प्रावधान है और द ओडिशा वैल्यू एडेड टैक्स अमेंडमेंट विधेयक 2017 में 23 प्रावधान है और इसके अलावा इसमें काफी अनुबंध संलग्न है। सदस्यों को अध्ययन के लिए पर्याप्त समय दिया जाना चाहिए और इसके बाद विषय पर चर्चा की जाए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.