गूगल के मैसेजिंग ऐप में अब हिंदी

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 09:03:02 AM
Google messaging app now in Hindi

नई दिल्ली। ऑनलाइन माध्यमों में हिंदी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए सर्च इंजन गूगल ने अपने मैसेजिंग ऐप ‘गूगल आलो’ के नये दो फीचर ‘गूगल असिस्टेंट’ और ‘स्मार्ट रिप्लाई’ में हिंदी भाषा की सुविधा शुरू की है।

गूगल के ग्रुप प्रोडक्ट मैनेजर अमित फुले ने आज गुडग़ांव में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि फिलहाल यह सुविधा एंड्रायड और आईओएस उपकरणों पर उपलब्ध है लेकिन आने वाले समय में सभी यूजर्स इसका लाभ उठा सकेंगे। 

उन्होंने कहा, गत सितंबर में लांच किया गया गूगल आलो का भारत में शानदार प्रदर्शन रहा है। भारत में बड़ी संख्या में लोग इस मैसेभजग ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं।

गूगल असिस्टेंट के जरिये हर जानकारी हासिल की जा सकती है, दोस्तों से चैटिंग की जा सकती है, गेम खेला जा सकता है और यह सब बातचीत को बीच में छोड़े बगैर एक ही विंडो पर हो सकता है। स्मार्ट रिप्लाई यूजर्स की चैटिंग भाषा को समझ कर भाषाओं के सुझाव देने लगता है।                    -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.