शीला फोम की जबरदस्त लिस्टिंग, शेयर 1000 के पार पहुंचा

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 11:07:20 AM
good listing of sheela foam

नई दिल्ली। भारतीय बाजार में एक और कंपनी की लिस्टिंग हो गई है। मैट्रेस बनाने वाली कंपनी शीला फोम की शानदार लिस्टिंग हुई है। एनएसई पर शीला फोम का शेयर 17.8 प्रतिशत के प्रीमियम के साथ 860 रुपये पर लिस्ट हुआ है। यही नहीं, लिस्टिंग के बाद शीला फोम का शेयर 1000 रुपये के पार हो गया। एनएसई पर शीला फोम का शेयर 1,018 रुपये के ऊपरी स्तर तक पहुंचा है। 

लिस्टिंग के लिए शीला फोम ने 730 रुपये प्रति शेयर का इश्यू प्राइस तय किया था। पिछले महीने आए आईपीओ से कंपनी ने करीब 510 करोड़ रुपये जुटाए हैं। शीला फोम का आईपीओ 5.09 गुना भरा था।

लिस्टिंग के बाद सीएनबीसी
शीला फोम के एमडी, राहुल गौतम ने बताया कि फिलहाल नोटबंदी के चलते भले कारोबार थोड़ा धीमा पड़ गया है, लेकिन आने वाले दिनों में स्थिति पूरी तरह सामान्य होने की पूरी उम्मीद है। दिसंबर के बाद से कारोबार में तेजी आने की उम्मीद है। आगे भी मौजूदा स्तरों की मार्जिन ग्रोथ को बरकरार रखने की उम्मीद है। यही नहीं जीएसटी लागू होने से मार्जिन में और सुधार देखने को मिलेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.