गोएयर का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 736 रुपये में करें हवाई सफर

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 12:13:05 PM
GoAir offer Now budget airlines unveils Rs 736 scheme

चेन्नई। सस्ते हवाई टिकट ऑफर की जंग में अब एयरलाइंस कंपनी गोएयर भी कूद पड़ी है। अब गोएयर धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। गोएयर में अब सिर्फ 736 रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं। देश के किसी भी रूट के लिए टिकट बुक करा सकते हो। यह ऑफर अगले साल 9 जनवरी से 31 मार्च के दौरान की जाने वाली यात्रा के लिए होगा। ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपके पास सिर्फ 26 नवंबर तक का ही वक्त है। उसके बाद आप इस ऑफर के टिकट नहीं ले पाएंगे।

ध्यान रहे, ऑफर तभी मिलेंगे जब गोएयर नेटवक्र्स (गोएयर वेबसाइट, गोएयर टिकटिंग काउंटर्स, गोएयर कॉल सेंटर और ट्रैवल एजेंट्स) से टिकट मिलेंगे। गोएयर ने यह जानकारी एक प्रेस रिलीज में दी है। बच्चों के टिकट और ग्रुप डिस्काउंट्स पर यह ऑफर लागू नहीं होगा। साथ ही, इस ऑफर का फायदा अभी लागू किसी प्रमोशनल ऑफर के साथ नहीं लिया जा सकता।

किरायों पर स्टैंडर्ड कैंसलेशन और रीबुकिंग पॉलिसी लागू होगी। गोएयर ने कहा कि 500 और 1000 रुपये के नोटों को अवैध घोषित करने के सरकारी फैसले के समर्थन में हवाई अड्डों पर गोएयर के टिकटिंग काउंटर्स पर 24 नवंबर की आधी रात तक पुराने नोट स्वीकार किए जाएंगे। हालांकि, पुराने नोटों से लिए गए टिकट ना कैंसल होंगे और ना ही बदले जाएंगे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.