गो-एयर से हवाई यात्रा करें और जीते फ्री स्टे कूपन, वो भी मात्र 611रू में

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 05:18:48 PM
GoAir Anniversary Sale

नई दिल्ली। गोएयर एयरलाइन अपनी स्थापना की 11 वीं सालगिरह मना रही है, जिसके मौके पर कंपनी ने धरेलू रूट्स पर मात्र 611 रूपए में शुरूआती मूल्य का फ्लाइट टिकट ऑफर पेश किया है ।

Read also: सोना 100 रुपये चढ़ा, चांदी 275 रुपये मजबूत

वाडिया ग्रुप की एयर एयरलाइन गोएयर ने अपनी स्थापना के 11 साल पूरे होने के मौके पर कंपनी ने हाल ही में सस्ती यात्रा का फ्लाइट टिकट ऑफर पेश किया है। सालगिरह के मौके पर गोएयर ने घरेलू मार्गो पर 611 रूपए की शुरूआती कीमत का यात्रा टिकट दे रही है । जिसके तहत यात्री दिल्ली, कोलकाता, मुंबई, बेंगलुरू, पटना, पुणे और गोवा हवाई अड्डो तक की यात्रा कर सकेंगे ।

Read also: देना बैंक को 44 करोड़ रुपए का घाटा

 बता दें कि कंपनी ने यात्रा टिकट के अलावा और भी एक्सक्लूसिव ऑफऱ दिए है। जिसमें 611 रूपए का शुरूआती टिकट तो होगा ही साथ ही 11 वें ग्राहक को  एक फ्री टिकट भी दिया जाएगा। और अगला 111 वें यात्री को Lemon Tree Hotel  में  रुकने पर 40 प्रतिशत की छूट मिलेगी, इस के बाद वाले 1111 वें यात्री को रिर्टन टिकट और होटल में 2 रात, 3दिन का फ्री स्टे जीतने का अवसर मिलेगा। इन सबके अलावा 11 भाग्यशाली य़ात्री चुने जायेगे जिन्हें Guess वॉच दी जाएगी।  

Read more:

कुछ ऐसे बनाएं अपनी स्टाईल केा औरों से बेहतर

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

जाने! टीनएज लव की यह अनजान बातें....

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.