छापेमारी के डर से दुकानों पर जड़े ताले

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 09:15:44 AM
Fear of raids on shops smashed locks

नई दिल्ली। मोदी सरकार द्दारा लिए गए फैसले के बाद पूरे देश में नोटो को लेकर अफरा-तफरी देखनें को मिल रही है। देश के बड़े शहरों में जहां सोना अपनी दुगुनी कीमत पर बिक रहा है। वहीं शहरों में मौजूदा बाजारों में छापें की अफवाहों नें दुकानों, शोरुम पर ताले जड़वा दिए है। जयपुर में प्रमुख बाजारों में दोपहर बाद सारे बाजार बंद हो गए।

ईडी करेगी माल्या की 1,620करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त

वहीं जोधपुर के बड़े व्यापारियों ने छापे के डर से अपनी दुकानों पर ही ताले जड़ दिए और इसके बाद व्यापारी घर जाकर अपने साथी व्यापारियों से इस बात की जानकारी लेने लगे कि कहीं कोई अधिकारी छापा मारने तो नहीं आया है। आपको बतां दे कि मोदी सरकार ने कालाधन रखनें वालों सख्त रुख अपनाते हुए पांच सौ और एक हजार रूपए के नोटों के चलन को बंद करने का अहम फैसला लिया है। इसके बाद से ही आयकर विभाग ने देश भर में छापामारी कार्रवाई शुरू कर दी है।

भारत में बुलेट ट्रेन गलियारे का निर्माण 2018 में शुरू होगा

आयकर विभाग की छापेमारी कार्रवाई के बाद शहरों में व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है। इसके चलते शुक्रवार को व्यापारियों ने अपनी दुकानों को ही बंद कर दिया। इसके अलावा छोटे व्यापारी भी डर के मारे दुकानों को बंद कर घर चले गये। व्यापारियों को यह डर था कि कहीं उनकी दुकानों पर भी छापा न पड़ जाये।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.