एक माह बाद भी नही बदले हालात

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 08:52:37 PM
Demonetization effect after one month

नोटबंदी लागू किए एक माह पूरा होने के बाद भी हालात नही बदले है. दिल्ली के एटीएम और बैंकों की पड़ताल पर निकली आजतक की टीम को कई जगह बैंकों और एटीएम में कैश उपलब्ध नहीं मिला.

दिल्ली के नारायणा, मायापुरी, राजौरी गार्डन, तिलकनगर, और पंजाबी बाग के लगभग 16 में 15 एटीएम में कैश नहीं था, जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

दिल्ली के नारायणा में IDBI बैंक खुलने से पहले ही लिख दिया गया था कि कैश नहीं है, ऐसे ही हालात HDFC और SBI बैंक की शाखाओं के थे. लोगों के खाते में सैलरी तो आ गई लेकिन लोग अभी तक उसे बैंक से नहीं निकाल पा रहे है. अपनी सैलरी लेने आई महिला को तो अपना अकांउट बंद करने को कह दिया गया.

वहीं मायापुरी के करीब 6 बैंकों में से केवल 2 में ही कैश उपलब्ध था, लोग कैश के लिए एक से दूसरे बैंक की ओर दौड़ रहे थे. राजौरी के ICICI बैंक का तो शटर ही डाउन था, लोगों को बैंक में खड़ा नहीं होने दिया जा रहा था.

कुल मिलाकर नोटबंदी के 30 दिन बाद भी हालात सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे है, आने वाले दिनों में क्या हालात सुधरेंगे इसका जवाब तो 30 दिसबंर के बाद ही मिलेगा.


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.