बॉम्बे हाउस में फोटोग्राफरों के साथ मारपीट मामले में टाटा समूह ने मांगी माफी

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 11:59:46 AM
Bombay House in the Tata group apologizes for assaulting photographers

मुंबई। मुंबई में टाटा समूह के हेडक्वार्टर के बाहर फोटोग्राफरों की पिटाई के मामले में टाटा समूह ने माफी मांगी है। शुक्रवार को टाटा समूह के हेडक्वार्टर बॉम्बे हाउस के बाहर सुरक्षा कर्मियों ने कुछ फोटोग्राफरों के साथ मारपीट की। इसमें तीन फोटोग्राफर घायल हुए हैं। टाटा ग्रुप के प्रवक्ता ने माफी मांगते हुए आगे से ऐसा बर्ताव ना होने का वादा किया है। मारपीट करने वाले सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

नैनो के निवेश को बट्टे खाते में डाला: टाटा मोटर्स

क्या है मामला?
साइरस मिस्त्री को चेयरमैन पद से हटाए जाने के बाद से टाटा समूह लगातार चर्चा में है। शुक्रवार को फोटोग्राफर बॉम्बे हाउस के अंदर आने-जाने वाले लोगों की फोटो लेने के लिए खड़े थे। सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें वहां से जाने के कहा। इस बीच उनके बीच कहासुनी होने लगी। सुरक्षाकर्मियों ने उनपर हमला कर दिया, जिसमें तीन फोटोग्राफरों को चोटें आई हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटोग्राफर ने कहा
मारपीट में घायल एक फोटोग्राफर ने बताया, '6-7 सुरक्षाकर्मियों ने हम लोगों पर हमला किया। वे हमलोगों पर टूट पड़े, जैसे हमें मार ही डालेंगे7 मैंने कभी ऐसे सुरक्षाकर्मी नहीं देखें। वे जानवरों की तरह बर्ताव कर रहे थे।'

सैमसंग ने अमेरिका में 28 लाख वॉशिंग मशीनें बाजार से वापस मंगाईं

घटना के बाद टाटा समूह के प्रवक्ता ने माफी मांगते हुए कहा, 'जब कुछ डायरेक्टर बॉम्बे हाउस में घुस रहे थे, तभी हमारा एक सुरक्षाकर्मी नीचे गिर गया। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों को गुस्सा आ गया, जो नहीं होना चाहिए था। हम इसके लिए माफी मांगते हैं। आगे से ऐसी घटना ना हो, इसका ध्यान रखा जाएगा।'

हालांकि, बॉम्बे न्यूजपेपर फोटोग्राफर्स एसोसिएशन (बीएनपीए) ने टाटा ग्रुप के माफी को मानने से इनकार कर दिया है। बीएनपीए ने आरोपी सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। बीएनपीए के सेक्रेटरी रजनीश ने कहा, 'हम इस घटना की निंदा करते हैं और आरोपी सुरक्षाकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग करते हैं।' पुलिस ने घायल फोटोग्राफरों का बयान दर्ज कर जांच कर रही है।

 

Read More:

यहां लगता है सांपों का मेला, कोबरा के मुंह को अपने मुंह में दबाकर दिखाते हैं करतब

अगर आपकी हथेली में भी हैं ये रेखाएं, तो आप भी जल्द ही बन सकते हैं करोड़पति

सिर की खुजली दूर करने के लिए सबसे उत्तम तेल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.