अरविंद केजरिवाल को ट्वीट कर पेटीएम के सीईओ नें दिया करारा जवाब

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 10:17:57 AM
Arvind Kejriwal has released their reply to the tweet Paytm CEO

नई दिल्ली। कालेधन को लेकर मोदी सरकार द्दारा किए गए सबसे अहम फैसले को लेकर अरविंद केजरीवाल फिर से विवादों में घिरे हुए है। देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्दारा 500 और 1000 रुपए के नोट पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसे लेकर अगले दिन ही अखबारों में पेटीएम का एक विज्ञापन प्रकाशित हुआ था। जिसमें पेटीएम कंपनी द्दारा श्री नरेन्द्र मोदी जी को आजादी के बाद अबतक का सबसे बोल्ड कदम उठाए जानें पर बधाई दी गई थी। यहीं किस्सा पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खासा चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

Meanwhile in today's @EconomicTimes#Demonitisation #BlackMoney pic.twitter.com/ymNODGylqh

— Amit (@leosamit) November 10, 2016

दिल्ली के मुख्यंत्री अरविंद केजरीवाल नें भी इसपर अपने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए सवाल उठाए है। उन्होंनें सोशल मीडिया प्लेटफऑर्म ट्विटर पर लिखा है कि पीएम मोदी की घोषणा से सबसे ज्यादा फायदा पेटीएम को हुआ है। अगले दिन पीएम की तस्वीर विज्ञापनों में देखने को मिली। मिस्टर पीएम, डील क्या है?’ वहीं दूसरी ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा है, ‘बिलकुल शर्मनाक। क्या लोग चाहते हैं कि उनके पीएम प्राइवेट कंपनियों के लिए मॉडलिंग करें। कल को ये कंपनियां कुछ गलत करती हैं तो इनके खिलाफ कौन कार्रवाई करेगा?’

शनिवार, रविवार अवकाश के बावजूद भी खुले रहेगें बैंक

केजरीवाल द्दारा किए गए इस ट्विट का उत्तर कंपनी नें भी बखूबी दिया। पेटीएम के सीईओ नें ट्वीट करते हुए कहा है कि सर सबसे ज्यादा फायदा हमारे देश को होगा। हम तो बस एक स्टार्टअप है। जिसका उद्देश्य देश की समस्या को सुलझानें और गर्वांवित करने की तरफ काम करना है।

छापेमारी के डर से दुकानों पर जड़े ताले

आपको बता दें कि पेटीएम ही अकेली कंपनी नहीं है जिसनें अपने विज्ञापन में नरेन्द्र मोदी की फोटो का इस्तेमाल किया है। इससे पहले रिलायंस जिओ के विघज्ञापन में भी पीएम मोदी की फोटो का इस्तेमाल किया जा चुका है। इसे लेकर भी काफी हंगामा हुआ था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.