स्पाइस जेट का धमाकेदार ऑफर, मात्र 737 रुपये में करें हवाई सफर

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 10:56:44 AM
Annual sales of Spice Jet air travel in only Rs 737

नई दिल्ली। एयरलाइंस स्पाइसजेट यात्रियों के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। अब आप मात्र 737 रुपये में हवाई सफर कर सकते है। स्पाइसी ऐनुअल सेल नाम के इस ऑफर के अंतर्गत 24 नवंबर की आधी रात तक टिकट उपलब्ध रहेगी। हालांकि, स्पाइस जेट का 737 रुपये का ऑफर 9 जनवरी, 2017 से 28 अक्टूबर, 2017 के बीच की जाने वाली यात्राओं पर ही लागू होगा। स्पाइस जेट ने बताया है कि 737 रुपये का ऑफर चेन्नै-कोयंबटूर-चेन्नै, जम्मू-श्रीनगर-जम्मू, चंडीगढ़-श्रीनगर-चंडीगढ़ और अगरतला- गुवाहाटी जैसे सेक्टरों में 500 किलोमीटर की दूरी तक के सफर पर लागू होगा। कंपनी ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि इस ऑफर के अंतर्गत बुक की गई टिकटों की बुकिंग रद्द कराने पर केवल वैधानिक देय टैक्स की ही वापसी की जाएगी।

स्पाइस जेट ने यह भी कहा है कि वह 24 नवंबर की आधी रात तक सभी एयरपोर्ट पर अपने काउंटरों पर पुराने 500 और 1,000 रुपये के नोट भी स्वीकार कर रहा है, लेकिन सरकार के निर्देशानुसार, पुरानी करंसी से कराई जाने वाली बुकिंग रद्द नहीं की जा सकती। हालांकि, स्पाइस जेट ने ऐनुअल सेल में कितनी सीट ऑफर की गई हैं, इसका कोई खुलासा नहीं किया है।

स्पाइस जेट ने बताया है कि ऑफर सीमित सीटों पर है जो पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर मिलेंगी। एयरलाइनों द्वारा दिए जाने वाले ऐसे ऑफरों से देश में हवाई सफर करने वाले लोगों की संख्या में खासी बढ़ोतरी हो रही है। पिछले साल के मुकाबले इस साल घरेलू यात्रियों में 20 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। कई अन्य एयरलाइनों द्वारा ऐसे ही ऑफर दिए जाने के बाद स्पाइस जेट की तरफ से यह ऑफर पेश किया गया है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.