एयरटेल का धमाकेदार ऑफर, मात्र 148 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 09:35:00 AM
Airtel to Airtel Unlimited Local Calls at Rs 148 for 1 Month

नई दिल्ली। एयरटेल टेलीकॉम इंडस्ट्री में वेलकम ऑफर के साथ धमाकेदार एंट्री करने वाली रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग प्लान पेश किया है। एयरटेल के इस प्लान के मुताबिक उपभोक्ता को 148 रुपए का रीचार्ज करवाना होगा जिसके बाद वह यूजर्स इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

प्लान को एक्टिवेट करने के लिए ये जरूरी

आपको बता दें कि इस प्लान को एक्टिवेट करने के लिए आपके अकाउंट में 148 रुपए या उससे ज्यादा का बैलेंस होना चाहिए। क्योंकि ये प्लान अपको मैसेज के जरिए लेना होगा जिसका डिटेक्शन बैलेंस से होगा।

ऐसे करे ऑफर एक्टिव

यह ऑफर एक्टिव करने के लिए आपको अपने नंबर से *121*1# डायल करना होगा। इसके बाद फोन की स्क्रीन पर एक सर्विस मैसेज आएगा। सर्विस मैसेज का आपको डायल पैड से ‘1’ प्रेस करके जवाब देना होगा। ये कन्फर्मेशन के लिए होता है। यूजर को प्रॉसेस आगे बढ़ाने के लिए एक बार फिर ‘1’ प्रेस करना होगा।

इन स्टेप्स को फॉलो करने के बाद आपके नंबर पर इस ऑफर को एक्टिवेट कर दिया जाएगा। प्री-पेड यूजर्स के लिए उपलब्ध यह प्लान सिर्फ एयरटेल टू एयरटेल कॉलिंग के लिए काम करेगा।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.