बैंक एकाउंट खुलवाने के लिए एयरटेल लाया धमाकेदार ऑफर!

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 10:18:45 AM
Airtel Payments Bank to offer talk time on new savings account

नई दिल्ली। एयरटेल पेमेंट बैंक ने ग्राहकों को बैंक खाता खोलने के लिए आकर्षित करने का नया फंडा अख्तयार किया है। अगर आप खाता खुलवाते है तो एयरटेल आपके लिए शानदार टॉक-टाइम ऑफर लेकर आया है। एयरटेल पेमेंट बैंक ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह ग्राहकों द्वारा प्रत्येक 1 रुपये के जमा पर 1 मिनट का टॉक-टाइम (अपने नेटवर्क पर) की पेशकश करेगी। एयरटेल ने कहा कि यह लाभ केवल पहली जमा पर मिलेगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘कोई भी ग्राहक एयरटेल पेमेंट बैंक के साथ बचत खाता खोलता है, उसके एयरटेल मोबाइल पर प्रत्येक रुपये के जमा पर एक मिनट का टॉक-टाइम मिलेगा।’ बयान के अनुसार इसका मतलब है कि अगर कोई ग्राहक 1000 रुपये के साथ कोई खाता खोलता है, तब संबंधित व्यक्ति को उसके एयरटेल मोबाइल नंबर पर 1000 मिनट का मुफ्त टॉक-टाइम मिलेगा। एयरटेल पेमेंट बैंक 23 नवंबर को राजस्थान में बैंक सेवाएं शुरू की और काम शुरू करने वाला पहला भुगतान बैंक बना।

SBI का अनुमान- 2.5 लाख करोड़ रुपए बैंकिंग प्रणाली में नहीं लौटेंगे

उल्लेखनीय है कि 8 नवंबर 2016 की मध्यरात्रि से 500 और 1000 रुपये के नोटों पर पाबंदी के बाद से लोग पुराने नोट बैंकों में जमा करा रहे हैं। रिजर्व बैंक ने आम ग्राहकों के साथ-साथ कारोबारियों के लिये निकासी सीमा तय की है। बयान में यह भी गया है कि बैंकों ने नोटबंदी के बाद बैंक लेन-देन को प्रबंधित करने के लिये सराहनीय काम किया है। इससे पहले, रिजर्व बैंक ने बैंकों से गड़बड़ी करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने और ग्राहकों के लिये नकद उपलब्धता सुनिश्चित करने को कहा था।

आज से शुरु होगा हार्ट ऑफ एशिया समिट, पीएम मोदी करेंगे शिरकत, सरताज भी आंएगे

खेल जगत के 5 बड़े हादसों ने दुनिया को हिलाया

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.