त्यौहारी सीजन में एयरसेल ने नए ग्राहकों को दिया विशेष ऑफर 

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2017 08:03:08 PM
Aircel given special offers to new customers in the festive season

नई दिल्ली। निजी क्षेत्र की दूरसंचार सेवाप्रदाता एयरसेल ने आने वाले त्यौहारी और छुट्टियों के मौसम को देखते हुए अपने नए ग्राहकों के लिए ‘इंक्रेडिबल ऑफर’ पेश किया है, जिसमें उन्हें मुफ्त डेटा, मुफ्त रोमिंग और कम कॉल दरें जैसी कई सुविधाएं उपलब्ध होंगी। 

कंपनी ने बताया कि उसके नए ग्राहकों को 83 रूपए के अपने पहले रिचार्ज पर टॉक टाइम, कॉल पर कम शुल्क, 180 दिनों की वैधता अवधि तथा फ्री-इनकमिंग रोमिंग जैसे ढेर सारे लाभ मिलेंगे। इसके अलावा इस ऑफर के तहत आने वाले ग्राहकों को 58 रुपए में 30 दिन की वैधता अवधि के लिए एक जीबी डाटा का लाभ भी मिलेगा।

कंपनी के मुख्य विपणन अधिकारी अनुपम वासुदेव ने कहा कि त्यौहार के इस मौके पर एयरसेल अपने नए ग्राहकों को एक बार फिर विशेष ऑफर देकर त्यौहारों के आनंद को बढ़ाने के लिए तैयार है। यह अॅाफर न केवल अत्याधिक प्रतिस्पर्धी है बल्कि ग्राहकों को उनकी संचार जरूरतों के लिए एक किफायती और सम्पूर्ण समाधान भी उपलब्ध कराता है।

उन्होंने कहा कि एयरसेल के नए ग्राहक मात्र 141 रुपए में कई तरह के लाभ उठा सकते हैं। इसमें दीर्घकालिक वैद्यता अवधि के साथ, टॉकटाइम, प्रतिस्पर्धी शुल्क दरें, मुफ्त इनकमिंग रोमिंग डेटा पेशकश जैसे कई फायदे उपलब्ध होंगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.