एयरएशिया ने घरेलू, विदेशी उड़ानों पर रियायत की घोषणा की

Samachar Jagat | Monday, 13 Mar 2017 08:20:55 PM
AirAsia announced concession on domestic overseas flights

नई दिल्ली। मलेशिया की सस्ती विमान सेवा एयरलाइन एयरएशिया ने भारत में आंतरिक मार्गों पर और भारत से बाहर की उड़ानों के लिए सीमित अवधि में रियायती किरायों की आज घोषणा की जिसमें घरेलू किराए 899 रुपए और विदेशी उड़ानों पर किराए घटा कर 4999 रुपए तक कर दिए गए हैं। इसके तहत टिकटों की बुकिंग 13-19 मार्च के बीच करनी होगी और यात्रा 1 सितंबर से 5 जूून 2018 के बीच करनी होगी। 

एयरएशिया की एक विज्ञप्ति के मुताबिक ये विशेष किराए एयरएशिया इंडिया, एयरएश्यिा बेरहाद, थाई एयरएशिया और एयरएशिया एक्स की सभी उड़ानों पर लागू होंगे। घरेलू मार्गों में बेंगलूर, कोच्चि, गोवा, जयपुर, चंडीगढ़ , गुवाहाटी, श्रीनगर, इंफाल, विजग, हैदराबाद , श्रीनगर ओर बागडोगरा के लिए किरायों की शुरूआत 899 रुपए से होगी। 

यात्री भारत से कुआलालंपुर, बैंकाक, फूकेट, सिंगापुर , बाली, मेलबोर्न और कई अन्य अंतरराष्ट्रीय मार्गों के लिए बुकिंग करा सकते हैं। इनके लिए सभी चीजों को मिला कर रिटर्न टिकट 4,999 रुपए से शुरू होगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.