बदले अंदाज में नजर आएंगी Air India की ‘होस्टेस‘

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Mar 2017 08:22:25 AM
air india will bring new dress code for air hostess

नई दिल्ली। सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया अपने केबिन क्रू - विशेष कर एयर होस्टेस - के लिए नई पोशाक लाने की तैयारी में है। नई पोशाक इस साल विंटर शिड्यूल से लागू की जा सकती है। एयरलाइंस के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अश्विनी लोहानी ने यहां एक कार्यक्रम से इतर इसकी पुष्टि की, लेकिन केबिन क्रू के नए लुक के बारे में बताने से इनकार कर दिया।

उन्होंने इतना जरूर कहा कि नयी पोशाक भी निश्चित रूप से भारतीय ही होगी।  एयर इंडिया के केबिन क्रू अपने पारंपरिक भारतीय पोशाक के लिए जाने जाते हैं। साड़ी में महिला केबिन क्रू और उनका नमस्ते विश्व प्रसिद्ध है। हालांकि साड़ी के साथ उनके पास पश्चिमी परिधान या कुर्ती पहनने का भी विकल्प है।

पोशाक में बदलाव को लेकर केबिन क्रू महाप्रबंधक की अध्यक्षता में एक दस सदस्यीय समिति का गठन किया गया था। समिति ने पिछले साल अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। लोहानी ने बताया कि नयी पोशाक को लेकर कुछ प्रक्रियागत मुद्दे हैं जिसकी वजह से इसमें कुछ समय लग रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.